खेल-खिलाड़ी न्यूज़

BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को क्यों बताया बकवास

भारतीय टीम मैनेजमेंट और BCCI ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को बकवास और झूठा बताया। ये सब तब हुआ जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने रिपोर्ट पेश की, कहा गया कि मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में बाहर जाकर खाना खाने के लिए वे कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने कोविड-19 नियमों के उल्लंघन किया। ये खबर जंगल में लगी आग के जैसे तेजी से फैलने लगी।

अब इस मामले पर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने साफ किया है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मेहमान टीम कोविड-19 नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। इसके बाद बीसीसीआई के अधिकारी ने भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को निर्दोष बताते हुए कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जैविक रूप से सुरक्षित नियमों का कोई उल्लंघन नहीं किया है। टीम से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है।

कैसे हुई शुरुआत

नवलदीप सिंह नाम के एक प्रशंसक ने क्रिकेटर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और शुभमन गिल की एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए तस्वीर और वीडियो को ट्वीट किय। इसके साथ ही उस व्यक्ति ने लिखा कि खिलाड़ियों के खाने के बिल का भुगतान करने के बाद पंत ने उन्हें गले लगाया था। अब उस व्यक्ति ने भ्रम पैदा करने के लिए माफी मांग ली है।